आखिर हो ही गया खुलासा ! कौन है नुसरत जहां के बेटे का पिता ? जानिये यहां….

टीएमसी के सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने प्रेगनेंसी के टाइम से ही काफी सुर्खियों में रही हैं। जब से वह प्रेग्नेंट हुई थी और निखिल जैन ने यह कह दिया था कि यह उनका बच्चा नहीं है, वह उनके प्रेगनेंसी से 6 महीना पहले से ही अलग रह रहे हैं। तभी से लोग नुसरत जहां के हस्बैंड के बारे में कयास लगाने लगे थे और यह सोच रहे थे कि नुसरत जहां के पेट में पल रहा बच्चे का पिता कौन है ?

हाल ही में नुसरत जहां मां बनी है और उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद ही फैंस बच्चे के पिता का नाम जानने के लिए काफी उत्सुक थे लेकिन अब यह बेकरारी खत्म हो चुकी है।

मुश्किल वक्त में शहनाज के पिता ने अपने हाथों पे शहनाज नाम के टैटू बनवा किया बेटी को सपोर्ट

बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट से उनके पिता का नाम सामने आया है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक बच्चे का नाम ईशान जे दासगुप्ता (Yishaan J Dasgupta) और बच्चे के पिता के नाम के जगह “देवाशीष दासगुप्ता (Debashish Dasgupta) बताया जा रहा है।

टैबलॉयड के रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता नगर निगम द्वारा बनाई गई बर्थ सर्टिफिकेट में पिता का नाम देवाशीष दासगुप्ता और बच्चे का नाम ईशान जे दास गुप्ता लिखा गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि देवाशीष दासगुप्ता कौन है? तो दोस्तों देवाशीष दासगुप्ता, यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नेम है।

nusrat jahan with yasdasgupta

हालांकि लोग पहले से ही यश दासगुप्ता के लिए यह कयास लगा रहे थे कि वही नुसरत जहां के बच्चे के पिता है। यश दासगुप्ता नुसरत जहां के प्रेगनेंसी के टाइम भी उनके साथ हमेशा देखे गए थे और बच्चे के जन्म के समय भी हॉस्पिटल में नजर आए थे। यहां तक कि बच्चे के जन्म के बाद यश दासगुप्ता ने ही सबसे पहले लोगों को यह बताया था नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है।

हालांकि अभी तक यश दासगुप्ता और नुसरत जहां ने अपने तरफ से कुछ भी क्लियर नहीं किया है लेकिन अब लगता है कि वह दोनों अपने रिलेशन को सामने लाना चाह रहे हैं।

कंगना रनौत ने किया अपनी आनेवाली फिल्म Sita – The Incarnation फिल्म का अनाउंसमेंट, लीड रोल में आएंगी नजर

बता दे कि नुसरत जहां निखिल जैन के साथ शादी करके काफी चर्चा में रही थी। लेकिन बाद में वे दोनों बिना तलाक लिए अलग हो गए। उन्हें तलाक लेने की जरूरत इसलिए नहीं पड़ी थी क्योंकि उन दोनों ने तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसे भारत में मान्यता नहीं है।

दोस्तों ऐसे ही जानकारी और न्यूज़ के लिए हमारे वेबसाइट पर बने रहे।

Leave a Comment