मुश्किल वक्त में शहनाज के पिता ने अपने हाथों पे शहनाज नाम के टैटू बनवा किया बेटी को सपोर्ट

जैसा कि हम सभी जान रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद शहनाज गिल काफी टूट गई है लोग उन्हें कितना भी ढांढस बंधा रहे हैं या समझा रहे है लेकिन शहनाज गिल की तकलीफें कम होने का नाम नहीं ले रही है। 

तकलीफ इतनी जल्दी कम हो भी कैसे क्योंकि वह सिद्धार्थ शुक्ला से बेइंतहा प्यार करती थी, भले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया हो लेकिन शहनाज गिल हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार को बिग बॉस हो या कोई और Show उनका प्यार दिखता था। 

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद शहनाज गिल, अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं जहां पर उनके फैमिली मेंबर्स, माता-पिता, भाई उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं। 

हाल ही में उनके पिता संतोख सिंह अपने हाथ पे Shehnaaz नाम की टैटू बनाकर शहनाज गिल को सपोर्ट कर रहे हैं। टैटू में शहनाज नाम के नीचे गुलाब का फूल बना हुआ है। 

यह वीडियो ट्विटर पर शहनाज के फैन पेज पर शेयर किया गया है। और कैप्शन में यह लिखा है कि “उन्होंने सच में टैटू बनवाया है, यह बहुत स्वीट है, प्लीज इसके लिए अब उन्हें जज ना करें। 

कंगना रनौत ने किया अपनी आनेवाली फिल्म Sita – The Incarnation फिल्म का अनाउंसमेंट, लीड रोल में आएंगी नजर

बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद उनके पिता ने ही सबसे पहले शहनाज गिल के बारे में मीडिया को यह जानकारी दी थी कि उनकी बेटी शहनाज गिल ठीक नहीं है। वैसे तो खबरों की मानें तो शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहन भी काफी सपोर्ट कर रही हैं। 

हाल ही में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक शहनाज गिल के मां से मिले थे। अभिनव और रूबीना ने यह कहा था कि शहनाज परिस्थितियों का मुकाबला कर रही है और खुद को संभालने की भी कोशिश कर रही हैं।

Rubina dilaik and abhinav shukla met shehnaaz gill

उन्होंने यह भी कहा था की, मैं दुआ करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ की फैमिली को स्ट्रैंथ मिले और भगवान शहनाज की तकलीफों को कम करें।

 

 

2 thoughts on “मुश्किल वक्त में शहनाज के पिता ने अपने हाथों पे शहनाज नाम के टैटू बनवा किया बेटी को सपोर्ट”

Leave a Comment